Satish Ghoghari – fraud and cheater

Reported By: Devesh 74400

Contact information:
Satish Ghoghari Mumbai

Hello everyone, देवेश here
सतीश घोघारी, राजेश घोघारी (मुम्बई) चीटर, धोखेबाज है । इनके किसी भी प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करने से पहले इनकी history check कर लेना, फायदे में रहोगे । इन्होंने वेद इन्फ्राटेक नाम से भी पहले कंपनी खोली है, ओर उससे पहले 3 कंपनी खोल चुके है । इन्होंने पहले क्या किया है यह आप किसी से भी पूछ सकते है जिन्होंने इनके साथ किसी भी तरह का व्यवहार किया है । आपको मेरी यही सलाह है कि इनसे दूर रहे । इन्वेस्ट करने में जल्दबाजी न करे, पूरी तस्सली करने के बाद ही इन्वेस्ट करे । सिर्फ इनकी बातो पर यकीन करके पैसा न लगाएं, बाते यह बड़ी बड़ी करते है और लोगो को फसाते है ।
जो लोग फ्लैट खरीदना चाहते है, वो बिल्डिंग पूरी होने के बाद ही खरीदे, पहले किसी भी लालच में आकर इनके प्रोजेक्ट में एडवांस बुकिंग न करावे, इनको पैसे न देवे । जिन्होंने पहले इनको पैसे दिए है उनसे आप पूछ लेना, इन्होंने कितनी बिल्डिंग पूरी की है और कितने लोगों को फ्लैट दिए है । लोग अपने पैसे वापस लेने के लिए परेशान हो रहे है ।
कहने को, बताने को बहुत कुछ है, पर इतना ही कहूंगा कि इनको एडवांस बुकिंग के पैसे न देवे । इन्वेस्टर पूरी तसल्ली करके इनके प्रोजेकट में इन्वेस्ट करे ।

इनकी history check कर लेना । फिर आपको जो ठीक लगे । आपकी मर्जी ।
इनकी बिल्डिंग सिर्फ drawing में होती है ना कि जमीन पर पूरी । ओर पैसा पूरा खीचते है, फिर क्लाइंट धक्के खाओ । हा, काम चालू हो सकता है पर पूरा नही । काम पूरा हो जाये उसके बाद फ्लैट खरीदना । लोगो को कैसे ठगा जाता है इन्हें बराबर आता है ।
ओर रही बात मटेरियल सप्लायर की, तो एक बार उदवाड़ा ओर पनवेल के सप्लायर से पूछ लेना कि उनके साथ इन्होंने क्या किया, उन्होंने भी case कर रखा है । उन्हें cheque देकर माल उठाया, पर account में पैसा नही रखा । वो भी परेशान, उनका पैसा भी अटका ।

दुर्घटना से देर भली ।
सावधान रहें ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *